Rhea Chakraborty ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लिखा ये कैप्शन

रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें वो एक किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। देखें ये फोटो

0
332
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लिखा ये कैप्शन

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ समय पहले ही रिया को जेल से रिहा किया गया है। एनसीबी और कोर्ट के चक्कर काट थक चुकी रिया ने सोशल मीडिया पर से भी दूरी बना ली थी। वहीं अब रिहा कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। और उन्होंने एक पोस्य शेयर किया हैं।

Nusrat Jahan ने बढ़ाई फैन्स की धड़कनें, देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

रिया (Rhea Chakraborty) की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें वो एक किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में रिया रवींद्रनाथ टैगोर की मशहूर किताब ‘गीतांजलि’ (Gitanjali) को पढ़ती हुए दिखाई दे रही हैं। रिया ने इस फोटो में पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ हैं और काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

Taapsee Pannu ने Kangana को कहा Thankyou, देखें Video

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुआ लिखा- ‘एक सवाल और एक अफसोस ‘ओह’ और ‘कहां’? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि ‘मैं हूं’- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजल‍ि।’

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here