परिवार तलाश रहा नया घर, 2021 में कमबैक करेंगी रिया

सुशांत सिंह की मौत ने कई लोगों की जिंदगी को बदल कर रख दिया था। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री रिया का नाम भी शामिल है।

0
244
Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह की मौत ने कई लोगों की जिंदगी को बदल कर रख दिया था। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री रिया का नाम भी शामिल है।

Mumbai: सुशांत सिंह (Sushant Singh) की मौत ने कई लोगों की जिंदगी को बदल कर रख दिया था। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया  (Rhea Chakraborty) का नाम भी शामिल है। सुशांत की मौत के बाद रिया की जिंदगी पूरी तरह खत्म सी हो गई थी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज कर दी थी, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स मिल रहे थे। 

47 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश…

रिया (Rhea Chakraborty) को रेप और जान से मारने की धमकी भी मिली थी। इसके बाद इस मामले से सामने आए ड्रग्स एंगल में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। एक महीने तक जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई। इन सब के बीच खबर आ रही है कि रिया के माता-पिता उनके लिए घर तलाश कर रहे है।

दरअसल अगस्त में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी बिल्डिंग की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें देखा जा सकता था कि पैपाराजीस किस तरह उनका और उनके परिवार का पीछा कर रही है। इसके बाद रिया ने मुंबई पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग भी की थी। इस बीच एक और अच्छी खबर साने आ रही है एक्टर रूमी जाफरी (roomie jafri) ने हाल ही में स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती के लिए ये साल खराब रहा है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की को एक महीने जेल में रहते हैं? यह पूरी तरह से उसका मोरल तोड़ने वाला था। 

28 दिन बाद जेल से रिहा हुईं रिया, भाई शोविक की याचिका खारिज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस केस में सामने आए ड्रग एंगल की भी जांच की जा रही है। इस मामले में 9 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया था। कुछ दिन पहले एक बार फिर करण जौहर को NCB ने समन भेजा था। इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों तलवार लटकी हुई है, कई सितारों से अब भी पूछताछ की जा रही हैं, जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला शामिल हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here