रिया चक्रवर्ती पहुंची NCB के ऑफिस, हो सकती हैं गिरफ्तार!

एनसीबी की टीम आज रिया चक्रवती, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी।

0
284
Rhea Chakraborty
एनडीपीएस कोर्ट ने इतने दिन बढ़ाई रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Case) में ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को एनडीपीएस कोर्ट ने नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (NCB) की रिमांड पर भेज दिया है। दोनों 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर रहेंगे। इस बीच एनसीबी की टीम आज सुबह रिया (Rhea Chakraborty) के घर पहुंची और रिया को समन जारी किया।

रिया चक्रवर्ती के घर NCB का छापा, ड्रग्स मामले में तलाश जारी

जिसके बाद रिया (Rhea Chakraborty) नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो के दफ्तर में पहुंची। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम रिया चक्रवती, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। इसी बीच ये खबर सामने आई है कि रिया के वकील ने कहा कि रिया गिरफ्तारी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वकील ने बताया कि किसी भी मामले में रिया ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका नहीं लगाई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक ओर जहां रिया से एनसीबी की टीम पूछताछ करने वाली है वहीं DRDO गेस्ट हाउस में आज सीबीआई की टीम जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। इन सब के बीच रिया के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद अगला नंबर बेटी का है।

मैनेजर ने किया खुलासा- सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा, ‘बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है। मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है। बेशक, न्याय के लिए सब कुछ जायज है। जय हिंद।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here