जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

रिया और उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी पर आज स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी। ड्रग्स से जुड़ें मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया।

0
183
Rhea Bail Plea
जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुई रिया चक्रवर्ती को मुंबई की भायखला महिला जेल में शिफ्ट किया गया है। रिया चक्रवर्ती ने जमानत के (Rhea Bail Plea) लिए मुंबई की एक सत्र अदालत का दरवाजा खटखटाया है, जिस पर आज यानी गुरुवार को सुनवाई होगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया (Rhea Chakraborty) को मंगलवार को गिरफ्तार किया था और उसी दिन कोर्ट ने 22 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत दे दी थी।

NCB के लॉकअप में ऐसी बीती रिया चक्रवर्ती की पहली रात

रिया और उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी (Rhea Bail Plea) पर आज स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी। ड्रग्स से जुड़ें मामले में रिया के भाई शौविक और सैम्युएल मिरांड को एनसीबी ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आज सुनवाई होगी। यह याचिका उनके वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा दायर की गई है।

इस याचिका में कहा गया है कि रिया ने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उन्हें फंसाया गया है। अपनी जमानत याचिका में रिया ने कहा कि वह निर्दोष हैं और केस में फर्जी तरीके से फंसाया गया है। इसमें आगे दावा किया गया है कि रिया को खुद के दोषारोपण को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया।

कंगना की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुताबीक रिया ड्रग्स खरीदती थीं और इसके लिए सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और अपने भाई शौविक का इस्तेमाल करती थीं। रिया और शौविक दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत केस दर्ज किया है। प्रावधानों के मुताबिक, अगर वे दोषी पाए जाते हैं तो दोनों को दस वर्ष की कैद और 2 लाख रुपये तक का जुर्माना हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here