क्या ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को मिलेगी जमानत?

ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिकाओं पर आज को विशेष कोर्ट फैसला सुना सकता है।

0
1164
Rhea Bail in Sessions
क्या ड्र्ग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को मिलेगी जमानत?

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक की जमानत याचिकाओं पर आज यानी शुक्रवार को विशेष कोर्ट (Sessions Court) ने फैसला सुना दिया है (Rhea Bail in Sessions Court) कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना पढ़ेगा। मुंबई की सेशंस कोर्ट ने गुरुवार को इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया था।

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

इस मामले में चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाओं की भी सुनवाई की गई कोर्ट ने कहा था कि वो शुक्रवार को जमानत याचिकाओं पर अपना आदेश पारित (Rhea Bail in Sessions Court) करेगी। बता दें कि रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में कहा कि “एनसीबी रिया को फंसा रहा है, एनसीबी ने पूछताछ के दौरान रिया पर आरोप कबूलने का दबाव बनाया। पूछताछ के दौरान कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी। इस मामले में रिया की गिरफ्तारी जरूरी नहीं थी।”

NCB के लॉकअप में ऐसी बीती रिया चक्रवर्ती की पहली रात

वहीं सुनवाई के दौरान एनसीबी (NCB) के वकील ने दलील देते हुए कहा है कि रिया को फिलहाल जमानत देना उचित नहीं क्योंकि अभी भी इस मामले की जांच जारी है। एनसीबी की ओर से कोर्ट में पेश वकील ने कहा कि रिया से पूछताछ के दौरान प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा गया। पूछताछ के आधार पर एनसीबी अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

कंगना आज अपने टूटे ऑफिस को देखने पहुंची, काफी न‍िराश नजर आईं

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरोने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार किया था और उसी दिन कोर्ट ने 22 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत दे दी थी। इससे पहले मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया था। उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है, जिस पर आज फैसला आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here