NCB के लॉकअप में ऐसी बीती रिया चक्रवर्ती की पहली रात…

रिया को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एनडीपीएस कोर्ट में हुई वर्चुअल सुनवाई के बाद रिया को रातभर एनसीबी ऑफिस में बनी जेल में ही रहना पड़ा।

0
270
Rhea Bail in Sessions
क्या ड्र्ग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को मिलेगी जमानत?

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार (Rhea Arrested) कर लिया। एनडीपीएस कोर्ट में हुई वर्चुअल सुनवाई के बाद रिया को रातभर एनसीबी ऑफिस में बनी जेल में ही रहना पड़ा। रिया की एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तारी हुई है।

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती हुई गिरफ्तार, NCB ने किया अरेस्ट

बता दें कि महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, किसी भी कैदी को रात में जेल में नहीं ले जाया जाता है, इसी वजह से कोर्ट में आदेश मिलने के बाद भी रिया को एनसीबी ऑफिस की लॉकअप में (Rhea Arrested) रात गुजारनी पड़ी। इस मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वह अब 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी।

रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद मुंबई की भायकला जेल में शिफ्ट किया जाएगा। बता दें कि गिरफ्तारी से पहले रिया का मेडिकल जांच हुआ और फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुंबई स्थित अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी। वहीं सुनवाई में NCB ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था।

कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, रेनोवेशन में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप

सूत्रों के अनुसार रिया के वकील सतीश मानशिंदे, सेशन कोर्ट में रिया की जमानत के लिए आज यानी बुधवार को फिर याचिका दाखिल कर सकते हैं। रिया पर ड्रग्स लेने, सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं। रिया का रोल ड्रग्स के ट्रांसपोर्टेशन और जमा करने वाले सिंडिकेट के सदस्य के तौर पर दिखाया गया है। हालांकि, रिया ने अपने स्टेटमेंट में ये माना है कि वो ड्रग्स का सेवन करती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here