रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया ये आरोप

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ आईपीसी और एनडीपीएस एक्ट के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई।

0
158
Rhea Against Sushant Sister
रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया ये आरोप

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत के केस में सोमवार देर रात एक नया मोड़ सामने आया है। रिया चक्रवर्ती ने सिंह राजपूत की बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस ने में एफआईआर दर्ज कर ली है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार “रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन (Rhea Against Sushant’s Sister) प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ आईपीसी और एनडीपीएस एक्ट के तहत मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.”

वहीं रिया ने आरएमएल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ फर्जी मेडिकल दस्तावेज के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। रिया ने अपनी शिकायत में कहा कि सुशांत को बाइपोलर डिसऑर्डर होने का पता चला था और उनका अनेक अन्य मानसिक सेहत संबंधी समस्याओं के लिए इलाज चल रहा था। उन्होंने शिकायत में कहा कि सुशांत सही से इलाज नहीं करा रहे थे और अकसर दवाईयां लेना बंद कर देते थे।

NCB लगातार दूसरे दिन रिया से कर रही पूछताछ, कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम आए सामने

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे के मुताबिक, 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह (Rhea Against Sushant’s Sister) ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इसकी मनाही है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई श्रेणी की सुरक्षा

ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने NDPS Act के तहत केस दर्ज करवाया है। मालूम हो कि सीबीआई के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इस मामले में ड्रग्स की खरीदारी, उसकी लेनदेन से जुड़े मामलों की जांच कर रही है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा समेत अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here