रेमो डिसूजा ने सुशांत सिंह को किया याद, बोले- साथ में करने वाले थे मूवी

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि वह बहुत मेहनती थे, उनकी सुसाइड की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने झलक दिखला जा 4 के दिनों को याद किया है।

0
394
REMO-SUSHANT
REMO-SUSHANT

Delhi: बॉलीवुड का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत महज 34 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गया। (Sushant Singh Rajput) सुशांत सिंह की मौत की खबर से हर कोई दुखी है। किसी को भी उनकी सुसाइड वाली खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। इस बीच सुशांत को लेकर मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का बड़ा बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज, मुंबई आएंगे एक्टर के पिता

दरअसल, रेमो ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर दुख जताते हुए उन्हें याद किया। रेमो ने कहा है कि वह सुशांत के साथ एक डांस फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्म को लेकर उन दोनों के बीच बातचीत भी चल रही थी। ऐसे में सुशांत की सुसाइड की खबर से रेमो को धक्का लगा है।

झलक दिखला जा 4 के दिनों को किया याद

जानकारी के लिए बता दें कि जब रेमो झलक दिखला जा 4 को जज कर रहे थे, उस वक्त सुशांत शो में पार्टिसिपेट कर रहे थे। रेमो ने उन दिनों को याद करते हुए कहा- ” सुशांत ने मुझसे कहा था कि आप जानते हैं सर कि मैं कितना अच्छा डांसर हूं, लेकिन आपने मुझे अभी तक अपनी फिल्म में नहीं लिया है। इस पर मैंने कहा था कि मैं कई डांस फिल्में बनाऊंगा, इनमें से एक मूवी में मैं तुम्हें जरूर लूंगा। उन्होंने कहा था कि डेट्स देखने के बाद बैठकर बात करते हैं।”

ये भी पढ़ें- फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

रेमो ने सुशांत की सुसाइड पर दुख जताते हुए कहा कि वह काफी खुश थे, उनका यूं अचानक चले जाना काफी शॉकिंग है। मुझे अभी तक सुशांत की मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। वह बहुत मेहनती थे। मुझे यकीन था कि एक दिन वह जरूर फिल्म स्टार बनेंगे, क्योंकि उनमें एक फिल्मस्टार बनने के सभी गुण थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here