फिर नजर आएगी गोविंदा और रवीना टंडन की दमदार जोड़ी, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

लोगों के दिलों में राज करने वाले गोविंदा और रवीना Raveena Tandon and Govinda की जोड़ी हमेशा से चर्चा में रही हैं।

0
519
Raveena Tandon and Govinda
लोगों के दिलों में राज करने वाले गोविंदा और रवीना Raveena Tandon and Govinda की जोड़ी हमेशा से चर्चा में रही हैं।

Mumbai: करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाली गोविंदा और रवीना (Raveena Tandon and Govinda) की जोड़ी हमेशा से चर्चा में रही हैं। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं। जिनमें दूल्हे राजा, आंटी नं.1 और वाह तेरा क्या कहना से इस खूबसूरत जोड़ी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। 

इस शख्स ने 25 साल फिल्म इंडस्ट्री को दिए, आज आर्थिक तंगी से हालात खराब

हाल ही में दोनों की मुलाकात रीयूनियन डांस (Raveena Tandon and Govinda) दीवाने के सेट पर हुई, जहां एक बार फिर इस खूबसूरत जोड़ी ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया। दोनों ने सेट पर खूब मस्ती की और अपने डांस किया, साथ ही शो की जज माधुरी दीक्षित नें भी दोनों के साथ जमकर डांस किया।  

 गोविंदा और रवीना के फेंस के लिए खुशखबरी

हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर गोविंदा (Govinda) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके साथ उन्होंने लिखा है- ग्रैंड रीयूनियन! एक बार फिर हम स्क्रीन पर छाएंगे। इस पोस्ट के बाद फेंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं।  

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि दोनों कब और कहां नजर आएंगे, लेकिन गोविंदा और रवीना की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फेंस बेसबरी से इंतजार कर  रहे हैं।   

आमिर और किरण की शादी 15 साल बाद टूटी, आपसी सहमती से लिया तलाक

पहले भी कई बड़े सितारों के साथ चर्चा में रहीं हैं रवीना

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की अफेयर की खबरें सुर्खियों में रह चुकी हैं। सबसे पहले रवीना टंडन का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा दोनों दिलवाले के सेट से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कहा जाता है कि रवीना अजय देवगन के लिए पागल थीं जिसपर अजय  देवगन ने कहा था कि रवीना को मनोचिकित्सक की जरुरत है। इसके बाद दोनों के बीच काफी दूरियां बढ़ गईं और दोनों अलग हो गये। इसके बाद रवीना का नाम सुपरस्टार अक्षय कुमार और सनी देयोल के साथ भी जुड़ा था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here