BB13: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये 5 कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई ने बिगबॉस पर लगाया ये बड़ा आरोप

बिगबॉस सीजन 13 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में दर्शकों को जहां सिद्धार्थ-शहनाज की क्यूट जोड़ी काफी पसंद आ रही है, वहीं सिद्धार्थ की घरवालों के साथ लड़ाई-झगड़ा भी शो की टीआरपी को बढ़ाने का काम कर रहा है। इन सबके बीच शो की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने बिगबॉस पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

0
630

मुंबई: बिगबॉस सीजन 13 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में दर्शकों को जहां सिद्धार्थ-शहनाज की क्यूट जोड़ी काफी पसंद आ रही है, वहीं सिद्धार्थ की घरवालों के साथ लड़ाई-झगड़ा भी शो की टीआरपी को बढ़ाने का काम कर रहा है। इन सबके बीच शो की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने बिगबॉस पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

दरअसल, रश्मि देसाई ने मंगलवार को प्रसारित एक एपिसोड में कहा कि बिगबॉस सिद्धार्थ का बहुत फेवर करते हैं। वह घरवालों से बात करते हुए भी कहती हैं कि सिद्धार्थ का हद से ज्यादा फेवर हो रहा है। ये गलत है।

बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर किया था। इसी के साथ सिद्धार्थ को घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने का अधिकार दिया गया। अपनी इस पावर का इस्तेमाल करते हुए सिद्धार्थ ने 5 सदस्यों को नॉमिनेट किया। इनमें रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज और हिमांशी खुराना शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here