1000 लोगों के सामने भी हो सकता हूं न्यूड- रणवीर सिंह

0
411
Ranvir Singh Nude Photoshoot

Ranvir Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. रणवीर अपने अजीबोगरीब फैशन के साथ-साथ एक्टिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं. वह जितने अतरंगी आउटफिट्स पहनते हैं, फिल्मों में उतनी ही अमेजिंग परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल खुश कर देते हैं.

1000 लोगों के सामने भी हो सकता हूं न्यूड

एनर्जी से भरे रणवीर सिंह अक्सर अपनी बेबाकी से सुर्खियों में आ जाते हैं. लेकिन इस बार वो अपने न्यूड फोटोशूट (Ranvir Singh Nude Photoshoot) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, एक मैगजीन के लिए रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानों धमाका हो गया है. जिसके बाद अपने न्यूड फोटोज को लेकर रणवीर सिंह ने मैगजीन संग बात भी की. बातचीत में बॉलीवुड के बाजीराव ने कहा कि वह 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं. उन्हें इससे दिक्कत नहीं है.

उन्होंने कहा, ‘फिजिकली न्यूड होना मेरे लिए बहुत आसान है. अपनी कुछ परफॉरमेंस में भी मैं न्यूड हुआ हूं. आप उनमें मेरी आत्मा देख सकते हैं. इससे ज्यादा न्यूड क्या ही होगा. इसी को न्यूड होना कहते हैं. असल में, मैं हजार लोगों के सामने न्यूड हो सकता हूं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. बस वो लोग असहज हो जाएंगे.’

दिन में 20 घंटे करता हूं काम

इसके अलावा रणवीर ने काम को लेकर अपनी भूख के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि वह काम करने, परफॉर्म करने, फैंस को कुछ देने, कुछ क्रिएट करने और किसी के साथ कोलैबोरेट करने के लिए भूखे रहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी काम को लेकर भूख बहुत बड़ी है. वह दिन में 20 घंटे काम कर रहे हैं और इससे बेहद खुश भी हैं.

इस इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने अपने पहनावे के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि अगर वह गूची या किसी और बड़े ब्रांड के कपड़ें पहनते हैं तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहेंगे. रणवीर कहते हैं कि वो मेहनत पर भरोसा करते हैं. साथ ही जिंदगी को खुलकर जीना उनका मंत्र है. उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत मेहनत करता हूं. मैं अच्छे कपड़े पहनना चाहता हूं. मैं भरपेट खाना खाना चाहता हूं. मैं दिन में 20 घंटे काम करता हूं. इसकी शिकायत मैं नहीं कर रहा हूं, मैं बस बहुत खुश और बहुत आभारी हूं. मैं मेहनत करता हूं तो मैं गूची के कपड़े खरीदूंगा और सिर से लेकर पैर तक पहनूंगा. अगर किसी को दिक्कत है तो भाड़ में जाए.’

रणवीर सिंह को पिछली बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. फिलहाल वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की कहानी’ में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here