Ranveer Singh को न्यूड फोटोशूट के लिए फिर मिला ऑफर

0
95
PETA Invites Ranveer for Nude Photoshoot

PETA Invites Ranveer for nude photoshoot: अभिनेता रणवीर सिंह को एक बार फिर न्यूड फ़ोटोशूट का ऑफ़र मिला है. जानवरों के हक और अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा इंडिया ने अपने एक कैंपेन के लिए रणवीर सिंह को चिट्ठी लिखी है.

हाल ही में विदेशी मैगज़ीन ‘पेपर’ के कवर के लिए न्यूड फ़ोटोग्राफ़ी कराने पर रणवीर सिंह अपने विवादों में घिरे थे. देशभर में इस फोटोशूट को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा था. साथ ही रणवीर पर नग्नता फैलाने का आरोप लगा था.

उनके ख़िलाफ़ मुंबई में एफ़आईआर भी दर्ज कराई गई थी. हालांकि, आलिया भट्ट, विद्या बालन समेत कई बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में भी आए थे.

लेकिन पेटा ने रणवीर सिंह को एक दफा फिर से न्यूड फोटोशूट कराने का ऑफर दिया है.

पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने रणवीर सिंह (PETA Invites Ranveer for nude photoshoot) से कहा है, “हमने पेपर मैगज़ीन के लिए कराया फ़ोटोशूट देखा और उम्मीद करते हैं कि आप हमारे लिए भी अपनी पैंट कुर्बान करेंगे. जानवरों के प्रति सहानुभूति को बढ़ावा देने के लिए, क्या आप पेटा इंडिया के न्यूड विज्ञापन का हिस्सा बनेंगे. इस विज्ञापन का शीर्षक ‘ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स- ट्राई वीगन’ है.”

पेटा ने एक रिपोर्ट का ज़िक्र करते हुए कहा है कि रणवीर सिंह एक फ़िल्म के लिए वीगन बन गए थे. पेटा ने कहा है कि वीगन ख़ाने से जानवरों की मदद होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here