फेम पाकर रानू में आया ‘हाई लेवल एटीट्यूड’, अब मीडिया के सामने की अजीब हरकत

हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वालीं लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस होने वाली रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार रानू के सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई गाना नहीं, बल्कि उनका 'हाई लेवल एटीट्यूड' है। जिसके चलते रानू को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

0
1089

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वालीं लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस होने वाली रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार रानू के सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई गाना नहीं, बल्कि उनका ‘हाई लेवल एटीट्यूड’ है। जिसके चलते रानू को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

हाल ही में रानू की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें रानू ने सेल्फी की मांग करने वाली महिला के साथ बहुत खराब व्यवहार किया था और सेल्फी खिंचवाने के लिए मना कर दिया था। इसके बाद लोगों ने रानू को जमकर फटकारा।

 

View this post on Instagram

 

Kya se kya hogaye dekhte dekhte ? #ranumondal

A post shared by Our Vadodara (@clickers_of_vadodara) on

इसके बाद रानू की एक और वीडियो सामने आई है, इस वीडियो में रानू ने मीडिया के सामने अजीब बर्ताव किया। दरअसल, अक पत्रकार ने जब रानू से पूछा कि क्या आपको यकीन हो गया कि सपने सच होते हैं, आपको इतने बड़े पैमाने में कुछ मिला है जिंदगी में।

इस पर रानू ने कोई जवाब तो नहीं दिया बल्कि पॉपकॉर्न खाते हुए अजीब शक्ल बनाई। इसके बाद कहा कि कुछ सुनाई नहीं दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में रानू के इस हाई लेवल एटीट्यूड के चलते काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर लोग रानू को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here