रानी मुखर्जी को मिला सबसे प्रभावशाली सिनेमा पर्सनैलिटी का अवॉर्ड, जानें इस पर क्या बोली एक्ट्रेस

अपने समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को हाल ही में सबसे प्रभावशाली सिनेमा पर्सनैलिटी अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये अवॉर्ड रानी को उनकी फिल्म हिचकी के लिए दिया गया है।

0
745

मुंबई: अपने समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को हाल ही में सबसे प्रभावशाली सिनेमा पर्सनैलिटी अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये अवॉर्ड रानी को उनकी फिल्म हिचकी के लिए दिया गया है।

रानी को द मोस्ट इन्फ्लुएंशियल सिनेमा पर्सनैलिटी अवॉर्ड साउथ-ईस्ट एशिया में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में दिया गया। रानी को ये अवॉर्ड हिचकी फिल्म के लिए दिया गया है। इस फिल्म को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था।

देश-विदेश में चर्चित रही रानी की इस फिल्म ने लगभग 250 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म समीक्षकों ने भी हिचकी की काफी तारीफ की थी। अब जबकि इस फिल्म के लिए रानी को सम्मानित किया गया है तो उन्होंने अपने भाव प्रकट किए हैं।

ये भी पढ़ें- ‘बाला’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में ही वसूली लागत

रानी ने कहा, द मोस्ट इन्फ्लुएंशियल सिनेमा पर्सनैलिटी कहा जाना मेरे लिए सम्मान की बात है। बतौर एक्टर मैं लकी हूं कि मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिलता है जिनसे मैं प्रेरित होती हूं और जिसे सभी लोग देखते हैं। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो चर्चा का विषय बन जाती है और समाज में बदलाव भी लाती है। मुझे ऐसी फिल्में कुछ ज्यादा पसंद है जो लोगों के दिल और दिमाग में चेंज लाते हैं और इस दुनिया के बारे में सोचने के तरीके को बदलते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here