22 जनवरी को रणबीर और आलिया करेंगे शादी! कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल

काफी समय से बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। आए दिन दोनों के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

0
767

नई दिल्ली: काफी समय से बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। आए दिन दोनों के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिस पर अब आलिया का रिएक्शन सामने आया है।

बता दें कि वायरल हो रहे कार्ड में इन दोनों की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई जा रही है। इस पर आलिया ने अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां जब उनसे उनकी और रणबीर की शादी के कार्ड के बारे में पूछा गया तो वह बहुत जोर-जोर से हंसने लगीं। और ‘क्या बताऊं’ कहकर वहां से चली गई।

आलिया के रिएक्शंस से तो लगता है कि ये कार्ड फेक है। हालांकि, इन दोनों के रिश्ते की खबर आए दिन सुर्खियों में रहती है, लेकिन शादी के कार्ड की बात करें तो इसमें आलिया के पापा का नाम भी गलत लिखा हुआ है। कार्ड में मुकेश भट्ट लिखा हुआ है, जबकि आलिया के पापा का नाम महेश भट्ट है। गलत नाम से भी साबित होता है कि ये कार्ड फेक है।

ब्रम्हास्त्र में साथ नजर आएंगे आलिया और रणबीर

रणबीर-आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये दोनों पहली बार फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मॉनी रॉय भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आलिया आखिरी बार फिल्म कलंक में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी। वहीं, रणबीर की आखिरी फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here