बॉलीवुड पर फिर कोरोना का खतरा! इस फिल्म की रिलीज टली

कोविड-19 मामलों के बढ़ने का असर फ़िल्म इंडस्ट्री पर दिखना भी शुरू हो गया है। जिसके चलते फ़िल्मों की रिलीज़ डेट्स स्थगित होना शुरू हो गई है।

0
283
Rana Daggubati
बॉलीवुड पर फिर कोरोना का खतरा! इस फिल्म की रिलीज टली

Mumbai: कोविड-19 मामलों के बढ़ने का असर फ़िल्म इंडस्ट्री पर दिखना भी शुरू हो गया है। ख़ासकर, महाराष्ट्र में लॉकडाउन की आशंका ने फिल्ममेकर्स की चिंता बढ़ा दी है, जिसके चलते फ़िल्मों की रिलीज़ डेट्स स्थगित होना शुरू हो गई है। राणा दग्गूबाटी (Rana Daggubati) की फ़िल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) बदले हुए हालात का पहला शिकार बनी है। फ़िल्म की रिलीज़ टाल दी गयी है। वहीं फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट अभी तय नहीं हुई है।

‘छिछोरे’ को बेस्ट फिल्म समेत इन एक्टर-एक्ट्रेस को मिलेगा पुरस्कार

निर्माता कंपनी इरोस इंटरनेशनल की ओर से स्टेटमेंट में कहा गया है कि- पिछले एक साल में हम लोग बेहद खराब दौर से गुजरे हैं । जब हम लोग सोचने लगे कि सब कुछ सामान्य हो रहा है तो कोविड-19 के बढ़ते मामलों ने दोबारा से चिंता बढ़ा दी है। मौजूदा हालात में इरोस इंटरनेशनल ने तय किया है कि हाथी मेरे साथी की रिलीज़ को स्थगित कर दिया जाए।

बता दें, हाथी मेरे साथ 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के तेलुगु और तमिल वर्ज़न भी 26 मार्च को ही सिनेमाघरों में आ रहे थे। तेलुगु में फ़िल्म ‘अरण्य’ और तमिल में ‘कादान’ नाम से रिलीज हो रही थी। लेकिन अब इसपर रोक लगा दी है।

‘Thalaivi’ में दिखा कंगना का दमदार लुक, यहां देखें Trailer

हाथी मेरे साथी का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है। फ़िल्म में राणा के अलावा पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के अलावा एक पंजाबी फिल्म ‘Puaada’ की रिलीज भी टाल दी गई है। कोरोना की वजह से ही इस फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला लिया है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here