उद्धव ठाकरे को लेकर राखी सावंत ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- मैं सीएम के लिए तड़प रही हूं

महाराष्ट्र को काफी लंबे राजनीतिक ड्रामा के बाद आज यानी कि गुरूवार (28 नवंबर 2019) को नया मुख्यमंत्री मिलेगा। दरअसल, आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे।

0
923
Rakhi Sawant

महाराष्ट्र को काफी लंबे राजनीतिक ड्रामा के बाद आज यानी कि गुरूवार (28 नवंबर 2019) को नया मुख्यमंत्री मिलेगा। दरअसल, आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे।

जानने वाली बात ये है कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई ठाकरे परिवार से महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बन रहा है। वैसे तो महाराष्ट्र की नई सरकार पर पूरे देश की नजरें टिकीं हैं। लेकिन महाराष्ट्र के ने मुख्यमंत्री की खबर पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है।

राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर राखी ने कहा कि वह महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। राखी ने महाराष्ट्र की सियासत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मैं महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हूं। मैं ईश्वर से रोज प्रार्थना करती थी कि उद्धव ठाकरे सीएम बने।

उद्धव सीएम बनते हैं तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और सभी मराठियों के लिए भी अच्छा होगा। उद्धव, बालासाहेब के पुत्र हैं और उनके डीएनए में राजनीति है। शिवसेना आ जाएगी तो कोई भी आतंक नहीं होगा। पवार साहब ने बहुत अच्छा फैसला किया है, कुछ लोगों को टीम/पार्टी से निकाल दिया।

गौरतलब है कि राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की थी। इसके बाद उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए थे। राखी की इस घोषणा से अपने फैंस को चौंका दिया था।

राखी राजनीति पर भी अपने विचार व्यक्त करती हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली ड्रेस पहन ली थी, जिस पर काफी विवाद हुआ था। उल्लेखनीय है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिवाजी पार्क में 70 हजार से अधिक कुर्सियों की व्यवस्था की गई हैं,

जानकारी के मुताबिक, 6000 स्क्वायर फीट का एक मंच तैयार किया गया है। इस मंच में करीब 100 वीआईपी मेहमान होंगे। इसके साथ ही मैदान में 20 से अधिक एलईडी स्क्रीन हैं। शपथ ग्रहण समारोह के लिए छत्रपति शिवाजी महाराज के दौर जैसा स्टेज शिवाजी पार्क में बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here