BB13: शेफाली-शहनाज़ पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- आपको शर्म नहीं आती

वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद बिगबॉस 13 पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है। शो में जबसे से शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ और हिमांशी खुराना की एंट्री हुई है, तब से शहनाज गिल के तेवर बदले हुए दिख रहे हैं। हाल ही में शेफाली ने शहनाज को पंजाब की राखी सावंत बोल दिया था, जिसपर अब राखी सावंत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

0
965

नई दिल्ली: वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद बिगबॉस 13 पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है। शो में जबसे से शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ और हिमांशी खुराना की एंट्री हुई है, तब से शहनाज गिल के तेवर बदले हुए दिख रहे हैं। हाल ही में शेफाली ने शहनाज को पंजाब की राखी सावंत बोल दिया था, जिसपर अब राखी सावंत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह शेफाली और शहनाज को खूब खरी-खोटी सुनाती हुई नजर आ रही हैं। राखी ने कहा, “आप लोग मुझे क्या समझते हैं। मैंने शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट के खिलाफ कंप्लेन कर दी है। मैं इतनी बिजी रहती हूं और आप लोग बिग बॉस में मेरा नाम खराब कर रहे हो। आप लोगों को शर्म नहीं आती।”

क्या है मामला

दरअसल, एक टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला शहनाज के व्यवहार को देकर कहती हैं कि आप मुझे पंजाब की राखी सावंत लगती है। इसके बाद शहनाज काफी भड़क गई थी और हिमांशी को टारगेट करते हुए कहा कि मुझे पता है कि ये शब्द कहां से आ रहे हैं। इसके बाद शहनाज की हिंदुस्तानी भाऊ से भी बहस हो गई थी और उन्होंने शहनाज को दोगुली तक कह दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here