Video: राखी सावंत ने शहनाज गिल पर क्यों लगाया कॉपी करने का आरोप ? ये है वजह

0
530
शहनाज गिल और राखी सांवत

मुंबई। बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं। आप कलर्स पर प्रसारीत ‘मुझसे शादी करोगे’ में देख सकते हैं। ऐसे में राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर कर मेकर्स और शहनाज गिल पर उन्हें कॉपी करने का भी आरोप लगाया है। मालूम हो कि टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत का स्वयंवर हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सांवत ने वीडियो में कहा कि- अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है। ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? आगे उन्होंने कहा कि मुझसे पूझे बिना स्वयंवर हो रहा है। ये नाइंसाफी है। ये नाम, टाइटल सब बदल दिया है। इसी के साथ राखी ने शहनाज गिल की तारीफ भी की।

Image result for राखी सावंत और शहनाज

राखी ने आगे कहा कि शहनाज एक अच्छी लड़की है। मासूम और क्यूट हैं। आगे उन्होंने कहा कि जब मैं भी इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी ऐसी ही थी, मैं बाद में चालाक बनीं। उन्होंने आगे कहा कि हमारी इंडस्ट्री में कोई पागल भी आएगा तो ठीक हो जाता है। ऐसे में सना को ऑल द बेस्ट। मुझे खुशी है कि फिर से टीवी पर स्वयंवर आ रहा है, देखते हैं शहनाज किसको सेलेक्ट करती हैं।

Image result for राखी सावंत और शहनाज

राखी ने सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 के जीतने पर बधाई भी दी। उन्होंने खुशी जताते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता बनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here