कुछ ही देर में होगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, नम आंखों से विदाई दे रहे उनके फैंस और साथी

0
148
Raju Srivastav Last Rites
Raju Srivastav Last Rites

Raju Srivastav Funeral: दुनिया में सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का बुधवार को निधन हो गया था। जिसके बाद लोगों को यह बात अब भी काफी ज्यादा परेशान कर रही है। उनके जाने से सभी लोगों की आंखे अब भी नम है। बता दें कि आज यानी गुरूवार को राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार होगा। राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार के लिए यात्रा शुरू हो गई है। इससे पहले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन भी किया जाएगा। राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा।

Comedian Raju Srivastav
Comedian Raju Srivastav

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को दिल्ली के द्वारका में भतीजे मयंक श्रीवास्तव (Mayank Srivastav) के घर रखा गया था। सुबह 8 बजे से उनके अंतिम दर्शन के लिए उन्हें रखा गया था। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे देश में शोक की लहर फैली हुई है। सभी लोग राजू श्रीवास्तव के काम को और उनकी कॉमेडी को याद कर रहे है। बता दें कि कॉमेडियन के अंतिम संस्कार के लिए उनकी पत्नी, बेटी और बेटा दिल्ली में ही मौजूद है। वहीं उनके बाकी सभी रिश्तेदार बुधवार को ही दिल्ली पहुंच गए थे।

निगमबोध श्मशान घाट में होगा कॉमेडियन का अंतिम संस्कार

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध श्मशान घाट (Nigambodh Shamshan Ghat) की और ले जाया जा रहा है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार निगमबोध श्मशान घाट में किया जाएगा। आज भी राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर से सभी लोगों की आंखे नम है। वहीं राजू के अंतिम दर्शन के लिए सैलाब उमड़ा है।

Raju Srivastav Last Rites
Raju Srivastav Last Rites

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का अंतिम सफर

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम सफर आज शुरू हो गया है। राजू के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से निगमबोध घाट लेकर जा रहे है। वहीं अंतिम संस्कार के लिए भारी मात्रा में फैंस मौजूद हुए है। राजू श्रीवास्तव के सभी फैंस की आंखे अब भी नम है और वे उनके काम को याद कर रहे है।

Read More:-
नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, जानिए किन अभिनेताओं के साथ किया है काम?
Raju Srivastava Passes Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, AIIMS में चल रहा था इलाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here