राजकुमार राव ने जाह्नवी कपूर से खरीदा जुहू अपार्टमेंट, 44 करोड़ रुपये किए खर्च

0
84
राजकुमार राव ने जाह्नवी कपूर से खरीदा जुहू अपार्टमेंट
राजकुमार राव ने जाह्नवी कपूर से खरीदा जुहू अपार्टमेंट

मुंबई:राजकुमार राव आलीशान इलाके जुहू में एक नई संपत्ति की खरीदारी की है अभिनेता ने सौदे के लिए 44 करोड़ रुपये खर्च किए,दिलचस्प बात यह है कि ट्रिपलएक्स फ्लैट पहले राजकुमार की रूही की सह-कलाकार जान्हवी कपूर का था, जिन्होंने 2020 में खरीदारी की थी। यह हाल के दिनों में संपत्ति खरीदने के लिए सबसे महंगे सौदों में से एक है।

राजकुमार राव का नया अपार्टमेंट भव्य है
राजकुमार द्वारा खरीदा गया फ्लैट जुहू-विले पार्ले विकास योजना की एक इमारत की 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर है। यह SquareFeatIndia.com द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेज़ों के अनुसार 3,456 वर्ग फुट में फैला हुआ है और नए मालिकों को 6 पार्किंग स्लॉट प्रदान करता है। जान्हवी और राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा के बीच सौदा 31 मार्च, 2022 को अंतिम रूप दिया गया था, लेकिन दस्तावेजों के अनुसार इसे 21 जुलाई, 2022 को पंजीकृत किया गया था।
जान्हवी कपूर अपने जुहू अपार्टमेंट से मुनाफा कमाती हैं
जब जान्हवी ने 2020 में जुहू की संपत्ति वापस खरीदी, तो उन्होंने इस पर 39 करोड़ रुपये खर्च किए। अब, जैसा कि राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने उनसे खरीदा था, सौदे को 43.87 करोड़ रुपये में अंतिम रूप दिया गया था। पूर्व मालिक द्वारा कमाया गया लाभ 4 करोड़ रुपये से अधिक आंका गया है। इसके अलावा, राजकुमार ने 2.19 करोड़ रुपये स्टांप शुल्क के रूप में अदा किए। जान्हवी ने दो साल पहले 78 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया था। स्टांप शुल्क में इस अंतर का कारण राज्य सरकार द्वारा शहर में निर्माण को बढ़ावा देने के लिए सितंबर 2020 से दिसंबर 2020 के बीच घर खरीदारों को दी गई 3 प्रतिशत रियायत है।
रणवीर सिंह ने की 119 करोड़ रुपए की भारी खरीदारी
राजकुमार द्वारा नई संपत्ति की खरीद की खबर रणवीर सिंह के बांद्रा में क्वाड्रुप्लेक्स के लिए 119 करोड़ रुपये के बड़े सौदे के बाद आई है। रणवीर का अपार्टमेंट, शाहरुख खान के आवास मन्नत के पास, कथित तौर पर आवासीय टावर सागर रेशम की 16 वीं 17 वीं, 18 वीं और 19 वीं मंजिल में फैला हुआ है। प्रीमियम संपत्ति में कुल 11,266 वर्ग फुट का कालीन क्षेत्र और 1,300 वर्ग फुट का विशेष छत है। साल 2021 में रणवीर और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदा था।
राजकुमार राव के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
काम के मोर्चे पर, राजकुमार को हिट: द फर्स्ट केस में देखा गया था, जो 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। अभिनेता नेटफ्लिक्स के लिए अपनी आगामी वेब श्रृंखला गन्स एंड गुलाब पर निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ भी सहयोग कर रहे हैं। 90 के दशक में स्थापित, गन्स एंड गुलाब को एक ऐसी कहानी के रूप में प्रस्तुत किया गया है जो अपराध की दुनिया में नेविगेट करने वाले पात्रों के माध्यम से प्यार और मासूमियत को दर्शाती है। इसमें दलकर सलमान, आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु भी हैं।वह अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित भेड़ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा, वह जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में और दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला पर एक बायोपिक में भी काम करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here