साउथ सुपरस्टार की तबीयत बिगड़ी, हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

साउथ मूवी के सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत खराब हो गई है। उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

0
377
Rajinikanth
साउथ मूवी के सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत खराब हो गई है। उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Hyderabad: साउथ मूवी के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की तबियत खराब हो गई है। उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, बल्ड प्रेशर के बढ़ जाने की वजह से अचानक तबीयत बिगड़ गई। बता दें कि हाल ही उनकी फिल्म ‘अन्नाथे’ शूटिंग रोक दी गई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू के चार सदस्य कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोविड टेस्‍ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। तभी से उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन (Rajinikanth) कर लिया है। 

Ranbir और Alia जल्द कर सकते है शादी, कहा- लेना चाहते है फेरे

कोरोना वायरस की वजह से अन्नाथे की शूटिंग 9 महीने तक के लिए रोक दी गई (Rajinikanth) है। शूटिंग फिर से हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी। इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा (Siruthai) कर रहे हैं। इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश का अहम रोल हैं। 

ब्वॉयफ्रेंड के साथ गौहर नी की चिक्सा रस्म, निकाह से पहले जमकर नाची

बता दें रजनीकांत ने कुछ समय पहले ही राजनीति में आने की बात कही थी। उन्होंने तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections) के लिए चुनाव आयोग को राजनीति में आने के संकेत दिए थे। कुछ दिनों पहले, चुनाव आयोग ने अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनावों के लिए आवंटित किए गए प्रतीकों के साथ रजिस्टर्ड नई पार्टियों के नाम जारी किए थे। उस समय, रजनी सचिव एंथोनी स्टालिन ने ‘मक्कल सेवई काची’ के नाम का रजिस्ट्रेशन किया था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here