क्या है 51 अश्लील फिल्मों का राज, 2 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

राज कुंद्रा की जमानत को लेकर अगली सुनवाई मुबंई के सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगी, कुंद्रा के लिए एक-एक दिन मुश्किल है।

0
359
Raj Kundra Case
राज कुंद्रा की जमानत को लेकर अगली सुनवाई मुबंई के सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगी, कुंद्रा के लिए एक-एक दिन मुश्किल है।

Mumbai: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) की जमानत को लेकर अगली सुनवाई मुबंई के सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगी, कुंद्रा के लिए एक-एक दिन मुश्किल भरा है। राज को 27 जुलाई को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। जिसके बाद उनकी जमानत याचिका को भी खारिज कर दिया गया था।

पुलिस को मिला सबूत

पुलिस की माने तो गिरफ्तारी के अगले दिन डेटा डिलीट किया था। पुलिस ने फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट जब्त किया है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बहनोई प्रदीप बख्शी से ईमेल संदेश के माध्यम से बात हुई है। बातचीत हॉटशॉट ऐप को लेकर की गई है। प्रदीप बख्शी लंदन में कंपनी के मालिक हैं।

51 अश्लील फिल्मों का राज

जानकारी के अनुसार, बॉम्बे एचसी ने बताया कि मुंबई अपराध शाखा द्वारा दो ऐप्स से “51 अश्लील फिल्में जब्त की गईं हैं। कहा जा रहा है कि इनका कनेक्शन राज कुंद्रा से है।

पत्नी शिल्पा पर शक

पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से पूछताछ की है, जिसमें पता चला है कि पोर्नोग्राफी बिजनेस का पैसा उनके अकाउंट में जमा हुआ है। लेकिन शिल्पा के पति राज ने भी अपने बयान में इस बात को कहा है कि शिल्पा को उनके इस बिजनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। आखिर मुजरिम कौन इस बात का पता तो आने वाले दिनों में चलेगा। 

Also Read: सलाखों के पीछे राज कुंद्रा, नहीं मिली जमानत…आज कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here