मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, जानें क्या करते थे राज…

टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से राज का निधन हुआ है।

0
590
Raj Kaushal Death
टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से राज का निधन हुआ है।

Mumbai: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल का निधन (Raj Kaushal Death) हो गया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से राज का निधन हुआ है। इस बात की पूरी जानकारी सेलीब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर दी। विरल ने कौशल की तस्वीरे शेयर करते हुए कहा कि ‘हम सभी एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है।’ 

‘Haseen Dillruba’ में इंटीमेट सीन को लेकर तापसी ने किया खुलासा, कहा- दोनों एक्टर डरे हुए थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

राज कौशल का करियर

राज कौशल (Raj Kaushal Death) ने तीन फिल्मों प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है का निर्देशन किया है। दरअसल, मंदिरा बेदी और राज कौशन की पहली मुलाकात 1996 में हुई थी। जब मंदिरा ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे।  

सोनू सूद ने साइकिल पर खोला Super Market, कहा- डिलीवरी के एक्स्ट्रा चार्ज हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल से शादी की थी। मंदिरा के माता-पिता उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे। लेकिन दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली। 27 जनवरी 2011 को मंदिरा ने बेटे को जन्म दिया था। 2020 में उन्होंने एक चार साल की बच्ची को गोद लिया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here