वैलेंटाइन डे के पहले प्रभास ने जारी किया टीजर, फैंस को दिया तोफहा

एक्टर प्रभास की फिल्म राधे श्याम Radhey Shyam का टीजर रिलीज हो गया है। वैलेंटाइन डे पर प्रभास ने फैंस को गिफ्ट दिया है।

0
416
Radhey Shyam teaser
एक्टर प्रभास की फिल्म राधे श्याम Radhey Shyam का टीजर रिलीज हो गया है। वैलेंटाइन डे पर प्रभास ने फैंस को गिफ्ट दिया है।

Mumbai: दक्षिण भारत के एक्टर प्रभास की फिल्म राधे श्याम (Radhey Shyam teaser) का टीजर रिलीज हो गया है। वैलेंटाइन डे पर प्रभास ने फैंस को गिफ्ट दिया। टीजर में आप देख सकते हैं प्रभास और पूजा हेगड़े की बॉन्डिंग कैसी है। दोनों की लव स्टोरी की झलक टीजर में नजर आती है। ट्रेलर में प्रभास और पूजा भीड़ भाड़ वाले स्टेशन पर हैं। भीड़ के बीच प्रभास अलग अंदाज में अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे है। टीजर (Radhey Shyam teaser) में दोनों प्रेमी जोड़े के बातचीत को भी दिखाया गया हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

कृति धमाल मचाने को हैं तैयार, फिल्म का पोस्टर रिलीज

दरअसल, पूजा हेगड़े ने फिल्म में कहा कि ”अपने आप को रोमियो समझते हो” इसके बाद प्रभास जवाब देते हुए कहते है कि ”प्यार के लिए जान देने वाला नहीं हूं” प्रभास ने टीजर (Radhey Shyam teaser) के जरिये वैलेंटाइन डे से पहले अपने चाहने वालों को फिल्म की झलक दिखाई। दर्शकों की माने तो फिल्म हिट साबित होगी। साथ ही फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। 

इस फिल्म में ”मैने प्यार किया” में किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री (Actress Bhagyashree) ने अहम रोल निभाया है। गौरतलब है कि लगभग एक दशक के बाद प्रभास को रोमांटिक भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। स्टार प्रवास को आखिरी बार ‘डार्लिंग ‘ मूवी में लवर बॉय के अवतार में देखा गया था। 

परिणीति का दिखा दमदार किरदार, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज

इसके अलावा प्रभास अपनी फिल्म ”आदिपुरुष” (Adipurush) को लेकर चर्चा में चल रहे है। जिसमे वे भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, ‘आदिपुरुष’ में फेमस अभिनेता सैफ अली खान विलेन के रोल में होंगे, जिनके किरदार का नाम लंकेश होगा। इस फिल्म में अजय देवगन, भगवान शिव के कैरेक्टर में दिखई देने वाले है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here