क्या एक बार फिर करना पड़ेगा ‘राधे’ का इंतजार, सलमान ने दिया अपडेट

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे को भी पोस्टपोन किया जा सकता है। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कही ये बात-

0
83
Radhe Release Date Postponed
क्या एक बार फिर करना पड़ेगा 'राधे' का इंतजार, सलमान ने दिया अपडेट

Mumbai: कोरोना के बढ़ते मामलों का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी नजर आ रहा है। एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन होती जा रही है। अक्षय कुमार की सुर्यवंसी, अमिताब बच्चन की चेहरे के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे को भी पोस्टपोन (Radhe Release Date Postponed) किया जा सकता है। फिल्म के रिलीज डेट को लेकर उठ रहे सवालों पर अब सलमान खान का बयान सामने आया है।

Chehre की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, इस वजह से लिया गया फैसला

सलमान खान (Salman Khan) ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर लोगों सरकार की तरफ से दी गई गाइडलाइन्स को फॉलो किया गया और केसेज कम हुए तो ‘राधे’ इस साल रिलीज (Radhe Release Date Postponed) होगी। लेकिन अगर लॉकडाउन लग जाता है और मामले भी ऐसे ही बढ़ते गए, तो उन्हें अपनी फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करना पड़ेगा।

धर्मेश हुए कोरोना वायरस का शिकार, Madhuri की आई रिपोर्ट

बता दें कि सलामन खान‌ की राधे को पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते पिछले साल ईद पर फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। वहीं इस साल भी फिल्म रिलीज हो पाएगी की नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here