फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर क्यों भड़के लोग, एक्टर और निर्देशक का फूंका पुतला

0
813
Protest against Akshay Kumar Prithviraj
अक्षय कुमार की यथराज बैनर तले बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर चंडीगढ़ में हुआ प्रदर्शन...

Mumbai: जब-जब बॉलीवुड धर्मिक फिल्में बनाता है। तब-तब इस तरह की प्रदर्शन शुरु हो जाते है। ऐसा ही अक्षय कुमार की यथराज बैनर तले बनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Protest against Akshay Kumar Prithviraj) को लेकर हुआ है। फिल्म के नाम को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने आपत्ति जताई है। चंडीगढ़ में क्षत्रिय महासभा ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के खिलाफ प्रदर्शन किया है। 

पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में कंगना ने आमिर का नाम लिया, जानिए क्या कहा…

बता दें लोगों को कहना है कि फिल्म का नाम सिर्फ पृथ्वीराज नहीं हो सकता है। फिल्म का पूरा नाम ‘हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ या ‘सम्राट पृथ्वी राज चौहान’ होना (Protest against Akshay Kumar Prithviraj) चाहिए। क्योंकि पृथ्वीराज चौहान आखिरी हिंदू सम्राट थे। ऐसे में उनके नाम को पूरा सम्मान देना चाहिए। प्रदर्शन के दौरान अक्षय कुमार और चंद्रप्रकाश द्विवेदी का पुतला भी जलाया गया। 

नुसरत और निखिल के रिश्ते में क्यों पड़ी दरार, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

अक्षय कुमार लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आए हैं। अक्षय (Akshay Kumar) के साथ बाकी कलाकार भी फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से जुट गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका हैं, जिनकी ये पहली फिल्म है। लेकिन नाम को लेकर हुए प्रदर्शन के बाद साफ हो गया है कि इस फिल्म को लेकर भी पद्मावत और जोधा-अकबर जैसा विवाद शुरु हो गया है।  \

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here