रेसिंग की दुनिया छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री में आई ये रेसर, कमाती है इतना।

उन्होने कहा कि ये मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन फैसला था. इसने मेरी लाइफस्टाइल ही बदल दी है. अब वो रेसिंग के बजाय पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. खुश भी हैं.

0
301
renee gracie
renee gracie

25 वर्षीय पॉर्न स्टार रेनी ग्रेसी ने पिछले हफ्ते उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एडल्ट इंडस्ट्री यानी पॉर्न की दुनिया आने से पहले वो ऑस्ट्रेलिया की पूर्व सुपरकार ड्राइवर और रेसर थी. उन्होनें इसकी वजह पैसे की तंगी बताया.

उन्होने कहा कि ये मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन फैसला था. इसने मेरी लाइफस्टाइल ही बदल दी है. अब वो रेसिंग के बजाय पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. रेसिंग में पैसा नहीं था. गरीबी की हालत हो गई थी. अब एडल्ट इंडस्ट्री में नाम, दाम और काम तीनों मिल रहे हैं.

इस समय रेनी जितने पैसे कमा रही हैं, उससे बहुत खुश हैं. कहती हैं कि इससे मैं हर वो सामान खरीदूंगी जो मुझे चाहिए. ग्रेसी कहती है कि अब पॉर्न इंडस्ट्री में हर हफ्ते रेनी 25 हजार डॉलर यानी 18.88 लाख रुपए कमा रही हैं. यानी महीने में 75.52 लाख रुपए. लेकिन रेसिंग की दुनिया में सीजनल पैसे मिलते थे. मतलब जब रेस होगी तब कुछ पैसे मिलेंगे. काम भी कम होता था.

ग्रेसी ने कहा कि उनके इस काम में उनके घर वाले भी सपोर्ट करते हैं. रेना ने बताया कि मेरे पापा को मुझपर गर्व है. क्योंकि अब मैं पूरे घर की आर्थिक रूप से मदद कर पा रही हूं. पहले मैं परिवार की मदद पैसे से नहीं कर पाती थी.

रेनी ने अपना रेसिंग करियर 2015 में शुरू किया था. तब उन्होंने स्विस ड्राइवर सिमोन डे सिल्वेस्त्रो के साथ पार्टनरशिप की थी. रेनी ने बताया कि उसने सुपर-2-सीजन में 17 रेस में भाग लिया. सिर्फ एक रेस में बाहर हुई. बाकी सभी रेस में वो टॉप-10 फिनिशर्स में रही हैं.

ग्रेसी कहती है कि मैं इतनी जल्दी मोटरस्पोर्ट्स नहीं छोड़ती लेकिन 2017 में मुझे ड्रैगन रेसिंग से पांच राउंड के बाद हटा दिया गया. उससे मुझे निराश हुई और मैंने रेसिंग छोड़ने का फैसला कर लिया.

रेनी ग्रेसी ने बताया कि जब मैंने ये काम शुरू किया तो थोड़ी हिचक रही थी. लेकिन पहले एक हफ्ते में ही मैंने 25 हजार डालर कमाए तो मुझे लगा कि इस इंडस्ट्री में पैसा भी है और नाम भी. इसके बाद से मैंने अपना काम तेजी से शुरू किया. रेनी ग्रेसी अपनी वेबसाइट बनाई है. जहां पर वो अपनी तस्वीरों और वी़डियो के बदले पैसे चार्ज करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here