Priyanka Chopra ने लगाई मदद की गुहार, कहा- ‘मेरे देश में लोग….

प्रियंका चोपड़ा ने सभी लोगों से कोरोना से राहत के लिए आगे आने की अपील की है। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर संदेश जारी किया है।

0
1120
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra ने लगाई मदद की गुहार, कहा- 'मेरे देश में लोग....

Mumbai: कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। कोरोना संक्रमित मरीजों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी किल्लत से जूझना पड़ रहा है। इस बीच दुनिया के कई देशों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। वहीं अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सभी लोगों से राहत के लिए आगे आने की अपील की है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर संदेश जारी किया है।

कोरोना काल में सलमान बने मसीह, फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद

वीडियो में प्रियंका (Priyanka Chopra) कहती हैं, आखिर इस वक्त इतनी जरूरत क्यों है? मैं बताती हूं आपको, अस्पतालों में जगह नहीं है। एम्बुलेंस व्यस्त हैं। ऑक्सीजन की भारी कमी है। श्मशान घाट पर भारी भीड़ है। भारत मेरा घर है और लोग वहां मर रहे हैं। एक वैश्विक समुदाय के रूप में हमें आगे आना चाहिए। मैं बताती हूं कि आखिर क्यों हमें एक दूसरे की फिक्र करनी चाहिए। जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं होता, कोई भी सुरक्षित नहीं है. इसलिए आगे आइए और इस महामारी के वक्त मदद करिए।’

दिशा के ठुमको पर फैंस हुए सीटी बजाने पर मजबूर, देखें Video

प्रियंका चोपड़ा ने ये भी बताया कि वो खुद भी आर्थिक मदद के लिए कोशिश कर रही हैं। प्रियंका ने लिखा कि निक और मैं पहले से ही मदद कर रहे हैं और हमारी कोशिश जारी है। जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं हो जाता, तब तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। हमें इस वायरस को हराने की जरूरत है, और ऐसा करने के लिए हम सभी की आवश्यकता है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here