प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा, जानिए फिल्म के दौरान क्या कहा था

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी चर्चा में चल रहीं हैं।

0
841
Priyanka Chopra
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी चर्चा में चल रहीं हैं।

Mumbai: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी चर्चा में चल रहीं हैं। उनकी किताब ‘अनफिनिश्ड’ लॉन्च हो गई है। इस किताब में अपनी जिंदगी की कुछ खास बतों का जिक्र किया गया है। साथ-साथ फिल्मों और कलाकारों (Priyanka Chopra) से जुड़ी बातों को फैंस के साथ शेयर किया है। 

कृति धमाल मचाने को हैं तैयार, फिल्म का पोस्टर रिलीज

बता दें ये किताब बॉलीवुड के कई सीक्रेट्स खोल रही है। इस किताब में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने छोटे शहर से हॉलीवुड तक का सफर कैसे तय किया इसके बारे में बताया है। प्रियंका ने किताब में एक सॉन्ग के शूटिंग पर भी जिक्र किया है। दरअसल, प्रियंका ने फिल्म के शूटिंग के दौरान का किस्सा बताया है। 

 उस फिल्म में एक सिडक्टिव गाना था, जिसमें कपड़ों को उतारना था। लेकिन प्रियंका (Priyanka Chopra) उस वक्त ऐसा नहीं करना चाहती थी। इस बीच प्रियंका ने निर्देशक से कहा था कि क्या वे एक एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहन लें? क्योंकि वे अपनी स्किन को दिखाना नहीं चाहती थीं। इस पर डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म करनी है तो ये सब करना होगा। 

इस सदस्य का पत्ता कटा, इस तरह मिली शॉकिंग न्यूज़

किसने की प्रियंका की मदद- 

“डायरेक्टर ने कहा था कि जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए, नहीं तो लोग फिल्म क्यों देखने आएंगे। मैंने अगले दिन वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया। डायरेक्टर के शब्दों और लहजों ने मेरी अंतर-आत्मा को इसे स्वीकारने से मना कर दिया।” उन्होंने आगे लिखा कि मेरा फैसला डायरेक्टर को भारी पड़ गया। मैं किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तभी वो डायरेक्टर सेट पर मुझसे मिलने आए. वह परेशान थे। उनके को-स्टार सलमान खान को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा। यानी कहा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) ने प्रियंका की मदद की थी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here