‘देसी गर्ल’ की ब्रैंड वैल्यू सबसे ज्यादा, इन स्टार्स को छोड़ा पीछे

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जगह बनाने वाली 'देसी गर्ल' की ब्रैंड वैल्यू भारतीय सेलेब्रिटी में सबसे आगे हो गई है।

0
303
Priyanka Chopra
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जगह बनाने वाली 'देसी गर्ल' की ब्रैंड वैल्यू भारतीय सेलेब्रिटी में सबसे आगे हो गई है।

Mumbai: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जगह बनाने वाली ‘देसी गर्ल’ की ब्रैंड वैल्यू भारतीय सेलेब्रिटी में सबसे आगे हो गई (Priyanka Chopra) है। जानकारी के अनुसार प्रियंका ने अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें इस बात की जानकारी ऑनलाइन सेंटिमेंट एनालिसिस कंपनी चेकब्रांड (Priyanka Chopra) ने दी है। 

साउथ सुपरस्टार की तबीयत बिगड़ी, हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

ये कंपनी बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स की ब्रांड वैल्यू बताती है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ब्रांड वैल्यू 2.65 करोड़ है। अक्षय कुमार की ब्रांड वैल्यू 2.60 अरब रुपए और सलमान खान की ब्रांड वैल्यू 2.52 अरब रुपये है, जबकि दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 2.11 अरब रुपए और शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू 2.09 अरब रुपए बताई गई है।

अब आप सोच रहे होंगे की ऐसे कितने स्टार है जिनकी ब्रांड वैल्यू ज्यादा है, तो हम आपको बता दें ऐसे कुल 7 मूवी स्टार ही रहे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर 1 लाख के आंकड़े को पार कर लिया है। इन सितारों में सलमान खान, शाहरुख खान, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, आमिर खान और आलिया भट्ट शामिल हैं। हैरानी की बात ये है कि काफी लोकप्रिय होने के बाद भी अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर जैसी एक्ट्रेस बीती तिमाही में 500 के आंकड़े से भी नीचे रही हैं। 

ब्वॉयफ्रेंड के साथ गौहर नी की चिक्सा रस्म, निकाह से पहले जमकर नाची

सबसे ट्रेडिंग एक्टर की स्टडी के लिए इन सभी स्टार के ट्विटर, यूट्यूब और गूगल सर्च को देखा गया है। इस दौरान सबसे ट्रेडिंग स्टार का खिताब कृति सैनन को मिला, उनके बाद प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का नाम आता है। अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान इस सूची में चौथे, पांचवें, छठे और सातवें स्थान पर हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here