46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, जानें क्या है नाम

भारत की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की मालकिन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

0
185
Preity Zinta with Twins
भारत की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की मालकिन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

भारत की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta with Twins) और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की मालकिन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्रीति जिंटा ने इस बारे में जानकारी दी है। जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया वैसे ही हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गई।

दोनों बच्चों का नाम क्या रखा गया है

आपको बता दें प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने उन बच्चों का नाम जय और जिया रखा है। अहम बात ये है कि प्रीति जिंटा सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। प्रीति जिंटा ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने जीवन के इस नए चैप्टर की खुशी जताई है।

अपने पोस्ट को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा है- सभी को नमस्कार, एक बेहतरीन खबर मैं आपसे शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं और इतने प्यार की वजह से हमारा दिल आभार से भर गया है क्योंकि अपने परिवार में आज हमने जुड़वा बच्चों जय और जिंटा का स्वागत किया है।

कब की थी प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने शादी ?

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) ने साल 2016 में फरवारी के महीने में शादी की थी। करीब 5 साल बाद दोनों के सरोगेसी की सहायता से जुड़वा बच्चें हुए हैं। जिससे वे बेहद खुश नजर आ रहे है। प्रीति ने पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनके घर जुड़वा बच्चों का आगमन हुआ है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है।

Also Read: Vir Das की कविता ‘मैं उस भारत से आता हूं’ पर क्यों मचा बवाल ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here