दिल्ली में टीवी अभिनेत्री के साथ बदसलूकी, चारों गिरफ्तार…

ऐक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ दिल्ली के प्रशांत विहार तक 4 लोगों ने पीछा किया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

0
571
Prachi and husband molested
ऐक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ दिल्ली के प्रशांत विहार तक 4 लोगों ने पीछा किया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

Delhi: फेमस टीवी ऐक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi and husband molested) के साथ दिल्ली के प्रशांत विहार तक 4 लोगों ने पीछा किया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की। प्राची ने पुलिस प्रशासन को पूरी बात बताई तब जाकर चारों को गिरफ्तार किया गया है। ये घटना 1 फरवरी की रात की बताई (Prachi and husband molested) जा रही है। 

42 की हुईं ‘मोहब्बतें’ की ग्लैमरस एक्ट्रेस, बॉलीवुड को बताया ‘फेक वर्ल्ड’

पुलिस की माने तो प्राची तेहलान (Prachi and husband molested) अपने पति के साथ रोहिणी सेक्टर-14 के अपार्टमेंट में रहती हैं। 31 जनवरी की रात प्राची अपने पति के साथ रिश्तेदार के घर से वापस आ रहीं थीं। तभी अचानक 4 युवकों ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRACHI TEHLAN (@prachitehlan)

बता दें आरोपियों के मेडिकल जांच में उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी पीतमपुरा निवासी कशिश मदान, आशीष, अक्षय कपूर और चिराग बुद्धिराज हैं। इनकी कार को जब्त कर लिया गया है। 

बदला लेने आ रही है नोरा, फोटो शेयर कर बोलीं- छोड़ देंगे

प्राची (Prachi and husband molested) ने कहा कि बदमाश युवक सोसाइटी की पार्किंग में ही प्राची और उनके पति के साथ मारपीट करने लगे थे। दोनों किसी तरह जान बचाकर अपने घर के अंदर पहुंचे, पर वो बदमाश वहां भी पहुंच गए और दरवाजा पीटने लगे। ये चारों शराब के नशे में थे। सभी आरोपी 23 से 25 साल के बताए जा रहे हैं और व्यवसायी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here