Adipurush: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष नही होगी जनवरी में रिलीज , जानिए किस कारण बदली फिल्म की रिलीज डेट

0
217

Adipurush: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के टीजर ने फैंस को काफी निराश कर दिया था। फिल्म के धमाकेदार टीजर में दर्शकों ने कई कमियां फिल्म के वीएफएक्स को काफी बुरा बताया गया, और फिल्म के टीजर को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। जिसके बाद अब सुनने में आया है कि निर्देशक ओम राउत ने इन आलोचनाओं को काफी गंभीरता से लिया और अपनी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट संक्रांति 2023 से हटा दी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स जल्दी ही इसका मेगा ऐलान भी कर सकते हैं। फिलहाल ताजा खबर ये है कि फिल्म आदिपुरुष अब साल 2023 की गर्मियों तक ही रिलीज हो पाएगी।

अगले साल 2023 की गर्मियों में वापसी करेंगे प्रभास

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्ममेकर ओम राउत इस फिल्म के वीएफएक्स पर दोबारा से काम करना चाहते हैं। खबर है कि सैफ अली खान के लुक और कॉर्टूनिश वीएफएक्स की वजह से ट्रोल्स के हत्थे चढ़ी फिल्म आदिपुरुष के वीएफएक्स पर दोबारा से काम होगा। जिसके जरिए नवाब सैफ अली खान के लुक में भी थोड़ा बदलाव किया जाएगा। जिसमें अभी और वक्त लगेगा। इसी वजह से फिल्म को अब साल 2023 की गर्मियों तक टाल दिया गया है।

कोई क्लैश नहीं चाहते ओम राउत

बता दें की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि क्योंकि साल 2023 की संक्रांति पर पहले से ही कई बड़ी फिल्में थियेटर पहुंचने की तैयारी कर रही हैं। जिससे प्रभास की फिल्म को तेलुगु सिनेमाघरों में खासा नुकसान हो सकता है। यही वजह है कि प्रभास तेलुगु राज्यों में ये मेगा क्लैश की स्थिति नहीं चाहते। जिसकी वजह से भी इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। बता दें कि इस मौके पर थलापति विजय की वरिसु, अजित कुमार की थुनिवु, पवन कल्याण की फिल्म थियेटर्स पहुंचने की तैयारी कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here