जानिए क्यों? गांधी जयंती पर लोगों ने दृश्यम के अजय देवगन को याद किया

गांधी जयंती पर लोगों को अजय देवगन की फिल्म दृश्यम की बहुत याद आई, क्योंकि फिल्म में 2 अक्टूबर को विजय और उसका परिवार कहां जाता है, क्या करता है ये सोशल मीडिया पर छाया रहा।

0
758
अजय देवगन का दृश्यम में खेल

नई दिल्ली। गांधी जी की 150वीं जयंती पर स्कूल, कॉलेज, दफ्तरों, में गांधी जयंती बड़े धूम धाम से मनाया गया। वहीं दूसरी तरफ शोशल मीडिया पर लोगों ने अजय देवगन के उस मास्टर प्लान को याद किया, जो उन्होंने फिल्म दृश्यम में सबको कराया था।

दरसल फिल्म में अजय देवगन गोवा के छोटे से गांव के आम-आदमी विजय सालगांवकर का किरदार निभाते हैं। जो अपने गांव में केबल नेटवर्क चलाकर अपने घर के लिए रोजी-रोटी कमाता है। विजय अपने परिवार से बहुत प्यार करता है।  उसे फिल्मों का बहुत शौक है जिसके चलते वह रात-रात भर जगाकर फिल्में देखता है। उसकी हंसती खेलती और सुकुन भरी जिंदगी में तूफान तब आता है, जब विजय की बड़ी बेटी अपने कॉलेज ट्रिप पर जाती है। जहां एक लड़का सैम उसकी नहाते हुए वीडियो बना लेता है। सैम एक दिन उसे ब्लैकमेल करने आता है और विजय की पत्नी व बेटी के हाथों मारा जाता है।

ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर नोरा फतेही जब अचानक लगीं भागने, वीडियो हो गया वायरल

सैम, गोवा की आईजी मीरा देशमुख का बेटा है। आईजी अपने बेटे की तलाश करते करते पहुंच जाती है विजय के घर। जब विजय को इस बात का पता चलता है तो वो प्लानिंग करता है और अपनी पत्नी व बेटी को बचाने के नई-नई कहानी बनाना शुरु कर देता है।

विजय प्लान बनाता है और वो पुलिस को गुमराह करने के लिए बताने लगता है कि 2 अक्टूबर के दिन वो और उसकी फैमली कहां-कहां गयी और क्या क्या किया, ताकि वो अपने परिवार को बचा सके।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने चूमे पूजा हेगड़े के सैंडल, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

साल 2015 में ये आई सपेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम ने भी खूब तारीफें बटोरी। अजय देवगन और तब्बू स्टारर यह फिल्म एक तमिल फिल्म की रीमेक थी। इसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर धमाल मचाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here