नागिन-3 फेम एक्टर 14 दिन की हिरासत में…रेप और छेड़छाड़ का लगा आरोप

नागिन 3 में काम कर चुके फेम पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पर्ल पर छेड़छाड़ Pearl V Puri करने का आरोप लगा है।

0
369
Pearl V Puri News
नागिन 3 में काम कर चुके फेम पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पर्ल पर छेड़छाड़ Pearl V Puri करने का आरोप लगा है।

New Delhi: नागिन 3 में काम कर चुके फेम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri News) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पर्ल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। पर्ल वी मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं। पर्ल वी पुरी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, एक महिला ने पर्ल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। 

Yami Gautam और Aditya Dhar ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

क्या था मामला ?

पीड़िता के मुताबिक, कार में कई बार उसका रेप किया गया था। इसके बाद उसने और उसके परिजनों ने इस मामले की पुलिस स्टेशन में शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कहा कि POCSO के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि पर्ल ने दो साल पहले पांच साल की बच्ची का रेप किया था। 2019 में एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। और अब 17 साल की लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है। 

करण और निशा के अलावा किन-किन सितारों के बीच हुई अनबन…

आरोपी पर्ल पर IPC की धारा 375 AB यानी 12 साल से कम उम्र की बच्ची का रेप करने, और POCS0 2012 की धारा 4, 8, 12, 19 और 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here