आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे कसौटी फेम पार्थ समथान

टीवी के पॉपुलर एक्टर जल्द ही लिया भट्ट के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में नजर आएंगे।

0
866
Parth Samthaan
आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे पार्थ समथान

Maharashtra: टीवी के पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके साथ ही पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में ऐंट्री करने वाले हैं। हाल ही में एक न्यूज पॉर्टल को दिए गए इंटरव्यू में पार्थ ने इस बात की जानकारी दी है। वहीं खबरें हैं कि वे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

Sonu Sood को हुआ Corona, कहा- मूड सुपर पॉजिटिव

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में पार्थ (Parth Samthaan) ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया है। उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू की खबर को लेकर कहा-  ‘ये सच है और मैं इस साल इसकी शूट‍िंग करने वाला हूं। मैं बहुत एक्साइटेड हूं और उम्मीद करता हूं कि सब ठीक से हो जाए। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन की प्रक्रिया में है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

धर्मा प्रोडक्शंस ने एक्टर को किया बाहर, सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत

बता दें कि पहले ऐसी चर्चा थी कि पार्थ संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे, लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here