पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत की आत्मा ने दिये इन सवालों के जवाब

दो हिस्सों की इस वीडियो का दूसरा हिस्सा हालही में जारी किया गया है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना पहला वीडियो रिलीज किया था।

0
465
Sushant Singh Rajput

Delhi: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। पुलिस भी जांच कर रही है कि क्या सुशांत (Sushant Rajput) के लिए ऐसी परिस्थितियां बना दी गईं कि वो आत्महत्या करने को मजबूर हुए। इस मामले पर पूरी जानकारी तो पुलिस की रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर सुशांत (Sushant Rajput Suicide) ने सुसाइड क्यों किया। इस बीच एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट (Paranormal Activity Export) स्टीव हफ (Steve Huff) का वीडियो वायरल हो रहा है। स्टीव का दावा है कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। दो हिस्सों की इस वीडियो का दूसरा हिस्सा हालही में जारी किया गया है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना पहला वीडियो रिलीज किया था।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक और बड़ा खुलासा

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ मशीन के जरिए आत्माओं से संपर्क करने का दावा करते हैं। उनका कहना है कि उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) की आत्मा से कई सवाल पूछे। स्टीव जब सवाल पूछते हैं तो जवाब में मशीन से आवाज आती है। स्टीव पूछते हैं कि ‘आपकी मौत से पहले क्या हुआ था?’ इसके जवाब में मशीन से आवाज आती है, ‘एक शख्स से बहुत बहस हुई थी।’

Nepotism In Bollywood: आलिया और रणबीर की एक्टिंग पर इस फिल्म मेकर ने दिया बड़ा बयान

स्टीव ने आगे पूछा, ‘क्या किसी ने आपकी हत्या की है?’ जवाब में आवाज आती है, ‘वो कील खरीदकर लाए थे।’ साथ ही स्टीव ने दावा किया कि सुशांत ने कहा कि वो जहां हैं बहुत अच्छे हैं और उनके पास एंजेल की तरह पंख है। स्टीव बताते हैं कि सुशांत के साथ एक और शख्स भी है। स्टीव कहते हैं कि ‘आपने कहा कि किसी के साथ बहुत बहस हुई, तो फिर क्या हुआ?’ मशीन से जवाब आता है कि ‘अब सब खत्म हो चुका है।’ स्टीव ने आगे कहा, ‘मेरे पहले वीडियो को लाखों लोगों ने देखा। वो आपको सुनना चाहते हैं।’ इस पर जवाब आता है कि ‘मैं केवल आपको जवाब देना चाहता हूं।’

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने मांगी सीबीआई जांच, गृहमंत्री से की अपील

हफ ने पहला सेशन 13 जुलाई को किया था। यूट्यूब पर साझा किए वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि ‘आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?’ स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, ‘यहां रोशनी है हफ, उन से कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।’ बता दें कि स्टीव 10 साल से आत्माओं से बात करने का दावा करते आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here