अर्जुन कपूर की Panipat का Trailer रिलीज, खतरनाक अंदाज में दिखे संजय दत्त

संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में दमदार एक्शंस के साथ-साथ जबरदस्त डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बहनी फिल्म पानीपत इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

0
1236

मुंबई: संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में दमदार एक्शंस के साथ-साथ जबरदस्त डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बहनी फिल्म पानीपत इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर की शुरूआत होती है कृति सेनन के डायलॉग से, जिसमें वह कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा हैं, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। ट्रेलर में कृति के डायलॉग्स ही नहीं बल्कि शानदार एक्टिंग की भी झलक देखने को मिली। साथ ही अर्जुन कपूर के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें- फिल्म पानीपत का पोस्टर जारी, संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन का ‘लुक’ हुआ आउट

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। ये लड़ाई अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी। ये 18वीं शताब्दी में लड़ी गई अहम लड़ाइयों में से एक थी। अर्जुन कपूर पानीपत में सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं।

अर्जुन के अलावा फिल्म में संजय दत्त और मोहनीश बहल भी अहम भूमिकाओं में हैं। संजय दत्त पानीपत में अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर देखकर ही साफ हो जाता है कि संजय दत्त अपने किरदार में किस तरह से उतर चुके हैं। उनके किरदार को देखकर वास्तव में एक क्रूर बादशाह की छवि देखने को मिलती है, जिससे कई बार डर भी लगता है।

यहां देखें ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here