ऑस्कर की रेस से बाहर हुई रणवीर-आलिया की Gully boy, इन फिल्मों को मिली जगह

साल 2019 में कई फिल्में ऐसी थीं जो छोटे बजट की होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। इन्हीं फिल्मों में से एक है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय। इस फिल्म को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर के लिए भेजा गया था। हालांकि, फिल्म को ऑस्कर से बाहर कर दिया गया है।

0
942

नई दिल्ली: साल 2019 में कई फिल्में ऐसी थीं जो छोटे बजट की होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। इन्हीं फिल्मों में से एक है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय। इस फिल्म को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर के लिए भेजा गया था। हालांकि, फिल्म को ऑस्कर से बाहर कर दिया गया है।

आस्कर के लिए ये फिल्में हुए शामिल

बता दें कि ऑस्कर के लिए इंटरनेशनल फीचर फिल्म की लिस्ट में ट्रूथ एंड जस्टिस (Estonia), द पेंटेड वर्ड (Czech Republic), Those Who Remained (Hungary), हनीलैंड (North Macedonia), Les Misérables (France), Corpus Christi (Poland), Atlantics (Senegal), Beanpole (Russia), (Parasite South Korea) और पैन एंड ग्लोरी (Spain) फिल्मों को जगह मिली है।

गली बॉय ने जीता ये अवॉर्ड
आलिया और रणवीर की फिल्म गली बॉय 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने कई बड़े अवॉर्डस अपने नाम किए हैं। हाल ही में फिल्म को बेस्ट एशियन फिल्म श्रेणी में NETPAC अवॉर्ड दिया गया था। गली बॉय बेस्ट फिल्म के भी कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here