नुसरत और उनके पति के बीच हुई अनबन, बोलीं- हमारी शादी भारत में अमान्य

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और उनके पति निखिल के बीच कई दिनों से रिश्ते खराब चल रहे है।

0
272
Nusrat Jahan
तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और उनके पति निखिल के बीच कई दिनों से रिश्ते खराब चल रहे है।

Mumbai: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और उनके पति निखिल (Nikhil Jain) के बीच कई दिनों से रिश्ते खराब चल रहे है। दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई थी, लेकिन अब दोनों में अनबन शुरु हो गई है। इस बात की जानकारी खुद नुसरत ने दी है। खबरे तो ये भी है कि नुसरत प्रेग्नेंट है, लेकिन इस बात का खुलसा नहीं किया गया है। 

शिल्पा ने विज्ञापन से की करियर की शुरुआत, धोखा मिलने के बाद राज से की शादी

नुसरत (Nusrat Jahan) ने कहा कि उनके पति ने उनके खाते में से पैसे निकाले, और गहने भी निकाल लिए। साथ ही कहा कि पति निखिल से काफी पहले अलग हो गई थी। हम लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दरअसल, नुसरत जहां बशीरहात से तृणमूल कांग्रेस की सांसद है। बता दें नुसरत के पति निखिल जैन ने उनके खिलाफ सिविल सूट किया है। निखिल का कहना है कि मुझे पता चला कि नुसरत मेरे साथ नहीं रहना चाहती। वे किसी और के साथ जाना चाहती है। साथ ही कहा कि मैं भविष्य में नुसरत के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं रखना चाहता। 

करण और निशा के अलावा किन-किन सितारों के बीच हुई अनबन…

2019 में दोनों ने तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। लेकिन अब नुसरत ने न‍िख‍िल जैन (Nikhil Jain) से अपनी शादी को अमान्‍य बता द‍िया है। नुसरत ने इस बयान में कहा है, ‘तुर्की मैरेज रेग्‍युलेशन के अनुसार व‍िदेशी धरती पर आयोज‍ित होने के चलते ये सेरेमनी अमान्‍य है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Knotting Bells (@knottingbells)

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here