नुसरत और निखिल के रिश्ते में क्यों पड़ी दरार, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बीच नुसरत का कुछ लोगों के साथ रिलेशनशिप सामने आ रहा हैं।

0
163
Nusrat jahan
नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बीच नुसरत का कुछ लोगों के साथ रिलेशनशिप सामने आ रहा हैं।

Bengal: TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बीच नुसरत का कुछ लोगों के साथ रिलेशनशिप सामने आ रहा हैं। नुसरत और निखिल की शादी 2019 में हुई थी और 2 साल से भी कम समय में ये कपल अलग हो गया है। इसकी बड़ी वजह नुसरत का एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेर बताया जा रहा है। लेकिन सच क्या है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। कपल ने एक-दूसरे पर कई तरह है आरोप लगाए है। 

नुसरत और उनके पति के बीच हुई अनबन, बोलीं- हमारी शादी भारत में अमान्य

प्यार, शादी और अलगाव

नुसरत (Nusrat jahan) और निखिल (Nikhil Jain) की शादी 2019 में हुई थी। हालांकि शादी से पहले दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन अब ऐसा क्या हुआ जो दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। नुसरत ने तो यहां तक कह दिया कि ये शादी नहीं लिव-इन रिलेशनशिप है। तो तलाक का सवाल ही नहीं उठता। इस बीच लेखिका तसलीमा नसरीन ने कहा कि अगर ये अपवाह सच है तो दोनों का तलाक होना चाहिए! नुसरत ने ये भी कहा कि निखिल ने उनके बैंक से पैसे और गहने निकाले है। तो वहीं अगर निखिल जैन ने कहा कि नुसरत का अफेहर चल रहा था। 

बता दें ये विवाद तब ज्यादा बढ़ा जब ये पता चला कि नुसरत प्रेगनेंट है। लेकिन निखिल जैन का कहना है कि ये बच्‍चा उनका नहीं। क्योंकि दोनों छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं तो ये बेबी निखिल का कैसे हो सकता है ? 

Yami Gautam और Aditya Dhar ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

यश दासगुप्ता का नाम क्यों आया चर्चा में…

सूत्रों की माने तो, नुसरत जहां बंगाल चुनाव में एक्टर और बीजेपी उम्मीदवार रहे यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे। इस मामले पता तब चला जब दोनों राजस्थान ट्रिप पर साथ गए थे। 2020 में यश और नुसरत की फिल्‍म ‘SOS Kolkata’ रिलीज हुई। इस फ‍िल्‍म की कई तस्‍वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें नुसरत जहां और यश काफी क्‍लोज नजर आ रहे थे।

यथ दासगुप्ता ने क्या कहा…

नजदीकियों की खबर पर यश दासगुप्‍ता (Yash Dasgupta) ने ज्‍यादा कुछ तो नहीं कहा। उन्‍होंने कहा कि मुझे नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। तो वहीं नुसरत के साथ ट्रिप पर जानें को लेकर कहा कि मैं हर साल रोड ट्रिप पर जाता हूं। इस साल भी मैं राजस्‍थान गया था। कोई भी वहां जा सकता है। 

दरअसल, यश दासगुप्‍ता (Yash Dasgupta) बंगाली फ‍िल्‍मों के काफी लोकप्रिय एक्‍टर हैं। वे हिंदी शो बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देश मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव की में भी एक्टिंग कर चुके हैं। डांस रियलिटी शो Ritur Mela, Jhoom Tara Ra Ra में रहे है। तो वहीं नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। नुसरत जहां ने खोखा 420, खिलाड़ी और सोंधे नमार आगेय जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here