Bigg Boss 13: सिद्धार्थ नहीं ये सदस्य बना सीजन 13 का स्टार कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 13 में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सीजन 13 बिगबॉस के इतिहास का अब तक का सबसे ज्यादा कामयाब सीजन बन गया है। बिगबॉस के हालिया प्रसारित एपिसोड में इस बात की जानकारी दी गई। इस सीजन को कामयाब बनाने के लिए शहनाज गिल को स्टार कंटेस्टेंट का टैग दिया गया है।

0
1133

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 13 में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सीजन 13 बिगबॉस के इतिहास का अब तक का सबसे ज्यादा कामयाब सीजन बन गया है। बिगबॉस के हालिया प्रसारित एपिसोड में इस बात की जानकारी दी गई। इस सीजन को कामयाब बनाने के लिए शहनाज गिल को स्टार कंटेस्टेंट का टैग दिया गया है।

बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान ने सभी घरवालों से इस सीजन की सफलता से जुड़ा एक टेढ़ा सवाल पूछा। उन्होंने घर के सदस्यों से पूछा कि इस सीजन की सफलता के लिए आप घर के किस सदस्य को क्रेडिट देंगे। इसके जवाब में ज्यादातर लोगों ने शहनाज गिल का नाम लिया। जिसके बाद शहनाज को ही स्टार कंटेस्टेंट का टैग दिया गया।

आरती, असीम रियाज, और हिंदुस्तानी भाऊ ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली जरीवाला, विशाल आदित्य सिंह, हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल का नाम लिया। वहीं, माहिरा और शहनाज ने पारस छाबड़ा का नाम लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here