Nora Fatehi Video: शूटिंग के दौरान नोरा फतेही के साथ क्या हुआ ? आने वाला है ये म्यूजिक एलबम

0
152
Nora Fatehi Video
म्यूजिक एलबम में कुछ नया लेकर आई हैं। जिसमें नोरा 'जलपरी' के रुप में दिखाईं देने वालीं हैं।

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) अपने डांस और कातिल अदाओं को लेकर जानी जाती हैं। साथ ही फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। इस बार नोरा ‘नाच मेरी रानी’ म्यूजिक एलबम में कुछ नया लेकर आई हैं। जल्द ही स्क्रीन पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ दोबारा जोड़ी बनाते हुए दिखने वालीं हैं। जिसमें नोरा ‘जलपरी’ के रुप में दिखाईं देने वालीं हैं।

लोगों को नोरा के लिए क्यो सता रही चिंता

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। नया म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने को रिलीज होने वाला है। लेकिन गाने के रिलीज होने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोगों को की चिंता नोरा के लिए बढ़ गई हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही ने जलपरी का कॉस्टयूम पहने हुए है और उनके पैर बंधे हैं। फतेही का स्ट्रेचर पर लेटा वीडियो पंजाबी मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने शेयर किया है। इससे शेयर करते हुए केप्शन में लिखा है कि ‘ये इतना आसान नहीं है, घर पर ट्राई न करें’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

बता दें ‘जलपरी’ की ड्रेस जो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पहनी है उससे बनाने में 3 महीने लगे है। जिसका वजन 15 किलो है। जिसको पहनकर मूव कर पाना बेहद मुश्किल है। नोरा और गुरु का गाना 21 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। काफी दिनों से दोनों के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में हैं।

चर्चा में नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) नया वीडियो सॉन्ग रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। इससे पहले जलपरी वाला लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। डांस मेरी रानी को लेकर गुरु रंधावा और नोरा ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। हाल ही में गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने गाने का पोस्टर भी शेयर किया था। गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल रिलीज होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here