डायरेक्टर निशिकांत कामत का 50 साल की उम्र में हुआ निधन….

निशिकांत कुछ दिन से हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती थे। वह लीवर सिरोसिस नाम की बीमारी से जूझ रहे थे।

0
258
Nishikant Kamat Death
डायरेक्टर निशिकांत कामत का 50 साल की उम्र में हुआ निधन....

Mumbai: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat Death) का 50 साल की उम्र में निधन हो गया। निशिकांत कुछ दिन से हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती थे। वह लीवर सिरोसिस नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने उनके निधन के बारे में जानकारी दी।

रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर निशिकांत (Nishikant Kamat Death) के साथ एक फोटो ट्वीट की जिसमें वो उन्हें लगे लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं तुम्हें मिस करूंगा मेरे दोस्त निशिकांत कामत, भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे’। वहीं अभिनेता अजय देवगन ने भी उन्हें याद कर ट्वीट किया है। निशिकांत के जाने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी निशिकांत के निधन की खबर सामने आई थी। हालांकि तब तक निशिकांत वेंटिलेटर पर थे। ये जानकारी भी रितेश देशमुख ने ही दी थी। रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘निशिकांत कामत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। वो अभी जिंदा हैं और लगातार लड़ रहे हैं। उनके लिए दुआ करें’।

वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं डायरेक्टर निशिकांत कामत, निधन की उड़ाई गई अफवाह

बता दें कि निशिकांत कामत ने बॉलीवुड में अजय देवगन, तब्बू की सुपरहिट ‘दृश्यम’ और इरफान खान की यादगार ‘मदारी’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था। इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम की 2 फिल्में ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ का भी डायरेक्शन किया है। निशिकांत सिर्फ डायरेक्शन ही नहीं बल्कि एक्टिंग में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुके है।

निशिकांत ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। निशिकांत ने बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी। उनके निर्देशन की पहली फिल्म डोंबिवली फास्ट थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here