‘Nikki Tamboli Aukat Me Reh’ ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

अचानक सोशल मीडिया पर 'निक्की तंबोली Nikki Tamboli औकात में रह और अली सिर्फ जैस्मिन का है' ट्रेड कर रहा है।

0
318
Nikki Tamboli
अचानक सोशल मीडिया पर 'निक्की तंबोली Nikki Tamboli औकात में रह और अली सिर्फ जैस्मिन का है' ट्रेड कर रहा है।

Mumbai: अचानक सोशल मीडिया पर ‘निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) औकात में रह और अली सिर्फ जैस्मिन का है’ ट्रेड कर रहा है। बिग बॉस के घर के अंदर रहने के दौरान भी कई बार निक्‍की तंबोली (Nikki Tamboli) को ट्रोल किया गया, लेकिन तब साउथ एक्‍ट्रेस इसका जवाब नहीं दे पा रही थीं। हालांकि अब घर से निकलने के बाद निक्‍की तंबोली ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। 

आखिर क्यों छोड़ा सोशल मीडिया, फैंस हो गए हैरान

क्या है पूरा मामला

ये मामला शुरु हुआ वीजे एंडी के इंटरव्यू से। एंडी ने पिछले दिनों रुबीना दिलैक का इंटरव्यू (Nikki Tamboli on Trollers) लिया था। और निक्की का भी लिया था, अपने इस इंटरव्‍यू में निक्‍की तंबोली ने एक बार फिर जाहिर किया है कि अली गोनी के लिए उनके दिल में सॉफ्ट कॉर्नर है। निक्‍की, अली का नाम सुनकर शरमाती भी नजर आईं। यही नहीं, जब एंडी ने निक्‍की से पूछा कि क्‍या आप अली गोनी के साथ डेट पर जाना चाहेंगी? इस पर भी निक्‍की ने शरमाते हुए हां में कहा था। 

कौन है निक्की तंबोली

निक्की बिग बॉस 14 (Nikki Tamboli on Trollers) की फाइनलिस्ट में से एक है। रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, राखी सावंत और अली गोनी के साथ टॉप 5 में पहुंची थीं। शो की विनर रुबीना दिलाइक रहीं, जिनकी निक्‍की के साथ खास दोस्‍ती देखने को मिली थी। 

‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज, बच्चन के दमदार डायलॉग्स ने जीता दिल

इस फिल्म में आई नजर

सोशल मीडिया (Social Media) पर हॉट तस्वीरों को अक्सर डालती रही है। मॉडल और अभिनेत्री निक्की अब तक तमिल और तेलुगु फिल्मों में नजर आई हैं। निक्कली तंबोली महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली है। वो अपने डीजे बॉयफ्रेंड रोहित गिड़ा को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। निक्की फिल्मों के अलावा कई टीवी कमर्शियल में भी नज़र आई हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here