सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक और बड़ा खुलासा

पुलिस ने डॉक्टर्स को सुशांत की काउंसलिंग के दौरान तैयार किए गए उनके नोट्स, मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी साझा करने के लिए कहा है.

0
580
Nacrcotics Investigation
सुशांत के केस ने लिया नया मोड़, रिया की चैट मैसेज से सामने आया ड्रग एंगल

Mumbai: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे है. इस कड़ी में पुलिस को एक और बड़ी जानकारी मिली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशांत अक्टूबर 2019 में मुंबई के एक हॉस्पिटल में डीप डिप्रेशन की शिकायत के साथ तकरीबन एक हफ्ते के लिए एडमिट हुए थे. सुशांत ने पिछले कुछ सालों में तकरीबन 5 अलग मनोचिकित्सक (Psychiatrist) से मिल चुके थे. मुंबई पुलिस ने इनमें से दो डॉक्टरों से शुक्रवार को कई घंटों तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया.

Nepotism In Bollywood: आलिया और रणबीर की एक्टिंग पर इस फिल्म मेकर ने दिया बड़ा बयान

जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टरों से भी पुछताछ की. पुलिस को अपने बयान में एक डॉक्टर ने बताया कि वे पिछले करीब एक साल से सुशांत (Sushant Singh Rajput) का ट्रीटमेंट कर रहे थे. सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने अपने एक दोस्त के रिकमेंडेशन पर मिलवाया था. सुशांत उस वक्त काफी डिप्रेशन और ट्रॉमा में थे और किसी परेशानी के दौर से गुजर रहे थे. नींद न आना, उलझन में रहना, हर बात को शक की नजर से देखना… ये उनमें शुरुआती सिम्पटम्स थे.

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने मांगी सीबीआई जांच, गृहमंत्री से की अपील

सुशांत जब भी काउंसलिंग के लिए आते थे, तो रिया उनके साथ होती थीं. पुलिस ने डॉक्टर्स को सुशांत की काउंसलिंग के दौरान तैयार किए गए उनके नोट्स, मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी साझा करने के लिए कहा है. सूत्रों का दावा है कि मनोचिकित्सक ने सुशांत और उसकी जिंदगी से जुड़ी कुछ और भी अहम जानकारियां पुलिस के साथ साझा की हैं, जिसे इस वक्त मीडिया से शेयर नहीं किया जा सकता. इन तथ्यों को पुलिस सुशांत के दूसरे डॉक्टर्स, उनके परिवार और दोस्तों से वेरिफाई भी करवाना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here