बॉलीवुड में कोरोना का कोहराम, नील नितिन की 2 साल की बेट समेत पूरी परिवार पॉजिटिव

कोरोना इतना परेशान करने वाला है कि जो लोग घर पर बैठे हुए है वो भी संक्रमित हो रहे है।

0
273
Neil Nitin Mukesh and his Family Corona Positive
कोरोना इतना परेशान करने वाला है कि जो लोग घर पर बैठे हुए है वो भी संक्रमित हो रहे है।

Mumbai: कोरोना की दूसरी लहर बॉलीवुड के लिए खतरनाक बनती जा रही है। इस बार का कोरोना इतना परेशान करने वाला है कि जो लोग घर पर बैठे हुए है वो लोग भी संक्रमित (Neil Nitin Mukesh and his Family Corona Positive) हो रहे है। 

Nusrat Jahan ने बढ़ाई फैन्स की धड़कनें, देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स कोरोना के कहर से त्रस्त है। एक के बाद एक रोज नए लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच एक्टर नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। महज 2 साल की बेटी को भी कोरोना (Neil Nitin Mukesh and his Family Corona Positive) हो गया है। 

यूजर ने अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को बताया ‘3rd Class’, पिता ने की तारीफ

एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा कि सभी के घर पर रहने के बावजूद हमारे परिवार को कोरोना हो गया है। हम सभी ने अपना टेस्ट करवाया था। पापा, नमन, रुकमिनी और नूर्वी सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन मां अभी ठीक हैं’। हम सभी घर में क्वारंटाइन हो गए हैं और डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा ले रहे हैं साथ ही प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। स्थिति की गंभीरता को समझें इसे हल्के में न लें।’ 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here