एक दूसरे के हुए नेहा और रोहनप्रीत, कुछ यूं किया प्यार का इजहार

0
390
Neha Kakkar Viral Photo
बॉलीवुड की सुपर सिंगर नेहा कक्कड़ बहुत जल्द शादी के बंधने में बधने वाली हैं। 24 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं।

Mumbai: बॉलीवुड की सुपर सिंगर नेहा कक्कड़ बहुत जल्द शादी के बंधने में बधने वाली हैं। खबरों की माने तो नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत (Neha Kakkar Viral Photo) 24 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। दोनों का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक ऐसी फोटो भी सामने आई है जिसमें दोनों एक दूजे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। केजुअल ड्रेस (Neha Kakkar Viral Photo) पहने हुए दोनों की यह तस्वीर रोका सेरेमनी की बताई जा रही है। 

क्या शादी कर सकती है नेहा कक्कड़? जाने कौन है वो शख्स

तस्वीर में नेहा की गोद में एक गिफ्ट बैग भी रखा हुआ है। तस्वीर में दो लोग अगल-बगल में साथ खड़े दिख रहे हैं जिन्हें रोहनप्रीत का पेरेंट्स बताया जा रहा है। इस तस्वीर को (bb14kakhabri) नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन (Neha Kakkar Viral Photo)  में लिखा है, ‘नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका.’ हालांकि अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया था.। नेहा जिनके साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि कलर्स के रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के कंटेस्टेंट रोहनप्रीत हैं। इस शो में उन्होंने शहनाज का दिल बहलाने के लिए कई दफा गाने गाए थे और अब वे नेहा संग कई वीडियो में नजर आते हैं।

हाल ही में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने ‘मिले हो तुम हमसे’ ने 100 करोड़ व्यूज (Neha Kakkar Marriage) पार कर लिए। यह इंडिया का पहला गाना है, जिसे एक बिलियन (100 करोड़) व्यूज मिले हैं। इसी बीच नेहा और टोनी ने फैन्स का धन्यवाद करने के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसपर रोहनप्रीत सिंह ने रिएक्शन दिया है। 

मिर्जापुर-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, नए किरदार भरेंगे जोश

इसके अलावा नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीडियो (Neha Kakkar Marriage) के दौरान साथ काम किया था। दोनों की मुलाकात ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ के सेट पर हुई थी। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar marriage) ने अपने इस गाने का सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन किया। साथ ही इंस्टा-स्टोरी पर इस गाने के बोलों को पोस्ट किया था, जिसका मतलब था कि लॉकडाउन में शादी कर लें, महामारी के समय में खर्च बच जाएगा। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here