क्या शादी कर सकती है नेहा कक्कड़? जाने कौन है वो शख्स

बॉलीवुड की सुपर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पुराने फ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

0
167
Neha Kakkar marriage
बॉलीवुड की सुपर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पुराने फ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Mumbai: बॉलीवुड में 2017 से शादियों का सिलसिला लगातार जारी है। पहले अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधी, उसके बाद दीपिका पादूकोण ने भी शादी कर ली। और अब बॉलीवुड की सुपर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar marriage) अपने पुराने फ्रेंड रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बता दें कि रोहनप्रीत म्यूजिक रिऐलिटी शो ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ (Neha Kakkar marriage) के दूसरे सीजन में फर्स्ट रनर-अप रहे थे। हाल ही में रोहनप्रीत तब काफी चर्चा में आए जब वह ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में दिखे थे। 

बैल बॉटम की शूटिंग खत्म, जानिए कब होगी रिलीज

जानकारी के अनुसार दोनों इस महीने 24 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आइडल’ की जज के रूप में काफी चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा नेहा (Neha Kakkar marriage) ने म्यूजिक लवर्स को ‘आंख मारे’, ‘काला चश्मा’, ‘टुकुर टुकुर’, ‘कर गई चुल’, ‘लंदन ठुमकदा’, ‘ओ साकी साकी’ जैसे कई हिट गाने दिए है। 

इसके अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar marriage) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने एक म्यूजिक वीडियो के दौरान साथ काम किया था। दोनों की मुलाकात ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ के सेट पर हुई थी। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar marriage) ने अपने इस गाने का सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन किया। साथ ही इंस्टा-स्टोरी पर इस गाने के बोलों को पोस्ट किया था, जिसका मतलब था कि लॉकडाउन में शादी कर लें, महामारी के समय में खर्च बच जाएगा। 

रोहनप्रीत (Rohanpreet) ने भी वीडियो पोस्ट किया जिसमें दोनों (Neha Kakkar marriage) एक साथ पोज़ देते दिख रहे थे और बैकग्राउंड में ‘डायमंड द छल्ला’ गाना बज रहा था। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते का कभी भी खुलासा नहीं किया है। आपको बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ का एक बार ब्रेकअप हो चुका है। उनके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम हिमांश कोहली था। जो खुद एक शानदार सिंगर (Neha Kakkar marriage) और एक्टर है। हालांकि नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप की वजह का खुलासा नहीं किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here